Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Header Ads

//

Breaking News

latest

रेड्मी नोट 6 प्रो (Redmi Note 6 Pro) - मूल्य, फुल स्पेसिफिकेशन और फीचर

    रेड्मी नोट 6 प्रो (Redmi Note 6 Pro) - मूल्य, फुल स्पेसिफिकेशन और फीचर रेडमी नोट 5 प्रो ( Redmi Note 6 Pro ) जियामी ( Xiaomi ) के...

redmi note 6

   रेड्मी नोट 6 प्रो (Redmi Note 6 Pro) - मूल्य, फुल स्पेसिफिकेशन और फीचर

रेडमी नोट 5 प्रो (Redmi Note 6 Pro) जियामी (Xiaomi) के लिए एक हिट प्रोडक्ट रहा है, और अब कंपनी उसके उत्तराधिकारी को तैयार कर रही है जो जल्द ही लॉन्च होने वाली है। हालांकि लिस्टिंग किसी भी प्रमुख हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन को साझा नहीं करती है और संभावना है कि यह पूरी ही अलग डिवाइस की हो सकती है, यह पहली बार है जब हम रेडमी नोट 6 प्रो (Redmi Note 6 Pro) के बारे में सुन रहे हैं। अधिक जानकारी का इंतजार है।

लिस्टिंग के अनुसार, कथित रेडमी नोट 6 प्रो दोहरी बैंड वाई-फाई, एलटीई, डब्ल्यूसीडीएमए, सीडीएमए, और जीएसएम कनेक्टिविटी ऑप्शन सपोर्ट करेगा। यह आश्चर्य की बात है कि एम आइ डिवाइस में MIUI 9 चल रहा है, लेकिन संभावना है कि यह अंतिम सॉफ्टवेयर नहीं हो सकता है। रेड्मी नोट 6 प्रो (Redmi 6 Pro) MIUI 10 के साथ लॉन्च हो सकता है, जो अभी भी एंड्रॉएड 8.1 ओरेओ पर आधारित है लेकिन फोन आने वाले दिनों में एंड्रॉएड 9 पाई में अपडेट किया जा सकता है।

रेडमी नोट 6 प्रो(Redmi 6 Pro)एक 5.45-इंच एफएचडी प्लस डिस्प्ले और 19: 9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है जो कि यह नए लॉन्च किए गए पॉको एफ 1 की तरह एक पायदान (notch) के साथ आएगा। हालांकि कोर हार्डवेयर अज्ञात है, परन्तु संभावित फोन 3 जीबी और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। 6 जीबी रैम संस्करण(वैरिएंट) का कोई जिक्र नहीं है जिसका अर्थ यह हो सकता है कि यह डिवाइस रेड्मी नोट 6 (Redmi Note 6 Pro) हो सकता है, न कि रेड्मी नोट 6 प्रो (Redmi Note 6 Pro)। इस पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है।

रेड्मी नोट 5 (Redmi Note 5)श्रृंखला में दो डिवाइस हैं, रेड्मी नोट 5 (Redmi Note 5) और रेड्मी नोट 5 प्रो (Redmi Note 5 Pro)। रेड्मी नोट 6 (Redmi Note 6)स्टैण्डर्ड और प्रो वेरिएंट में भी आ सकता है।

No comments